BLS E-Services IPO GMP today : आईपीओ में पैसे डबल करने का शानदार मौका! 128% से भी अधिक के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा यह आईपीओ, अप्लाई करने का आज आखिरी दिन

BLS E-Services IPO GMP today : आज इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने का आखिरी दिन है और आखिरी दिन भी इसे निवेशक जम कर सब्सक्राइब कर रहे हैं जिस वजह से ग्रे मार्केट में यह आईपीओ 128% से भी अधिक के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

BLS E-Services IPO GMP today

BLS E-Services IPO GMP today : बिज़नेस कॉरेस्पोंडेंट सर्विसेज, एसिस्टेड ई–सर्विसेज तथा ई–गवर्नेंस सर्विसेज देने वाली कंपनी बीएलएस ई–सर्विसेज लिमिटेड का आईपीओ (BLS E-Services IPO) सब्सक्रिप्शन के लिए 30 जनवरी को खुला था और आज 1 फरवरी को इस आईपीओ में अप्लाई करने का आखिरी दिन है।

इस आईपीओ की निवेशकों के बीच काफी जबरदस्त डिमांड है जिस वजह से यह सब्सक्रिप्शन के पहले दो दिन भी ओवर सब्सक्राइब हो गया था और आज अप्लाई करने के आखिरी दिन भी इसे अभी तक ओवर सब्सक्राइब किया जा चुका है।

आईपीओ को इतनी शानदार रिस्पॉन्स मिलने के कारण यह आईपीओ ग्रे मार्केट में 128% से भी अधिक के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है। यानी निवेशकों के लिए आईपीओ में निवेश करके अपने पैसे को डबल करने का यह एक शानदार मौका है।

यह भी पढ़े : ऑर्डर मिलते ही इस रिन्यूएबल एनर्जी कंपनी के शेयर में आई जबरदस्त तेज़ी! लगा 10% का अपर सर्किट

निवेशक जम कर लगा रहे दांव!

आज सब्सक्रिप्शन के आखिरी दिन भी इस आईपीओ की निवेशकों के बीच डिमांड कम होते हुए दिखाई नहीं दे रही है और वे इसमें जमकर दांव लगा रहे हैं।

यही वजह है कि यह आईपीओ आज आखिरी दिन भी ओवर सब्सक्राइब किया जा चुका है। इस आईपीओ को अभी तक कुल 55.78 गुना सब्सक्राइब किया गया है जिसमें रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्सा 154.09 गुना सब्सक्राइब हुआ है।

वहीं, बात करें नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स (NIIs) तथा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIBs) की इनके लिए आरक्षित हिस्सा क्रमश: 129.23 गुना तथा 3.52 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

जीएमपी पहुंचा 128% से भी अधिक! | BLS E-Services IPO GMP today price

आईपीओ को निवेशकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिलने के कारण यह आईपीओ ग्रे मार्केट में गदर काट रहा है। बात करें ग्रे मार्केट में इसके जीएमपी (BLS E-Services IPO GMP) की तो यह अभी ₹174 चल रहा है जोकि इसके अपर प्राइस बैंड ₹135 से करीब 128.89% अधिक है।

यानी यह आईपीओ ग्रे मार्केट में 128% से भी अधिक के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है और निवेशकों के पास इस आईपीओ में अप्लाई करके पैसे डबल करने का शानदार मौका है।

यह भी पढ़े : सुजलॉन एनर्जी के निवेशकों के लिए आई बड़ी खबर! शेयर में आ सकती है बड़ी तेज़ी, कंपनी को मिला एक और बड़ा ऑर्डर

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment