15 रुपए के इस पेनी स्टॉक को खरीदें! कम समय में बढ़िया मुनाफा कमाने के लिए एक्सपर्ट ने दिया खरीदारी का सुझाव

Penny Stocks to buy : एक्सपर्ट ने कम समय में बढ़िया मुनाफा कमाने के लिए निवेशकों को इस पेनी स्टॉक में खरीदारी करने का सुझाव दिया है जिसकी कीमत मात्र ₹15 है। आज शुक्रवार को भी यह शेयर इस आर्टिकल को लिखते समय एनएसई पर करीब 5% की तेज़ी के साथ कारोबार कर रहा है।

Penny Stocks to buy

Penny Stocks to buy : शेयर बाजार में इस समय जबरदस्त तेज़ी देखने को मिल रही है तथा बाजार 4 जून को हुए जबरदस्त गिरावट के बाद रिकवर होते हुए दिख रहा है। आज शुक्रवार 7 जून को भी बाजार में वही तेज़ी जारी है तथा अभी यह आर्टिकल लिखते समय एनएसई का बेंचमार्क इंडेक्स निफ्टी 50 करीब 368 अंकों की बढ़त के साथ 23,190 के लेवल पर कारोबार कर रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

बाजार के इस माहौल में आईआईएफएल सिक्योरिटीज के डायरेक्टर तथा शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक संजीव भसीन ने कम समय में बढ़िया मुनाफा कमाने के लिए निवेशकों के लिए एक पेनी स्टॉक पर खरीदारी की राय रखी है तथा इसके लिए काफी बड़ा टारगेट बताया है।

संजीव भसीन ने निवेशकों के लिए वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea Limited) के शेयर पर खरीदारी की राय रखी है तथा इसके लिए शेयर के मौजूदा भाव से करीब 65% से भी अधिक का टारगेट बताया है। आइए जानते हैं–

यह भी पढ़े : किसी भी शेयर को खरीदने से पहले जान लें ESM Stage 1 तथा ESM Stage 2 के बारे में, नहीं तो हो सकता है नुकसान!

कम समय में देगा बढ़िया मुनाफा!

एक्सपर्ट संजीव भसीन ने निवेशकों को वोडाफोन आइडिया के शेयर में निवेश करने की सलाह दी है तथा इसके लिए 25 रुपए का टारगेट (Vodafone Idea share price target) बताया है जो इस शेयर के कल गुरुवार को एनएसई पर बंद भाव ₹15 से करीब 66.66% अधिक है। अभी यह शेयर इस आर्टिकल को लिखते समय एनएसई पर करीब 5.33% उछलकर 15.80 रुपए (Vodafone Idea share price today) के लेवल पर कारोबार कर रहा है।

एक्सपर्ट ने कहा कि यह शेयर बेहद कम समय में ही 9 रुपए से 18 रुपए तक चला गया और अब यह इस मौजूदा भाव पर एक बार फिर खरीदारी का मौका दे रहा है। उन्होंने कहा कि यह शेयर जब 18 रुपए के लेवल को पार कर जाएगा तभी यह 22 रुपए के लेवल को छुएगा तथा 18 रुपए के लेवल को पार करते ही इसमें असली उछाल आएगा।

यही वजह है कि उन्होंने इस शेयर पर खरीदारी की राय रखी है और कम समय में बढ़िया मुनाफा कमाने के लिए निवेशकों को इसमें खरीदारी का सुझाव दिया है।

यह भी पढ़े : जबरदस्त मुनाफा कराएगा यह आईपीओ! हर शेयर पर दिख रहा 80% का मुनाफा, जल्दी अप्लाई करें

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment