कम समय में धुआंधार पैसे बनाएंगे यह 2 स्मॉलकैप स्टॉक्स! नोट कर लें इनके टारगेट तथा स्टॉपलॉस

Stocks to buy : शॉर्ट टर्म में अच्छा मुनाफा कमाने के लिए आप एक्सपर्ट के सुझाए इन दो बेहतरीन स्मॉल कैप स्टॉक्स में निवेश कर सकते हैं। नीचे एक्सपर्ट के द्वारा दिए गए इनके टारगेट और स्टॉपलॉस को बताया गया है। आइए जानते हैं-

Stocks to buy

Stocks to buy : साल 2024 का पहला कारोबारी हफ्ता खत्म हो चुका है और हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन Nifty 50 इंडेक्स 52.20 अंक की मामूली बढ़त के साथ 21,710.80 के लेवल पर बंद हुआ। यह पूरा हफ्ता काफी उतार चढ़ाव भरा रहा तथा कई शेयरों में ऊपर तथा नीचे दोनों तरफ एक्शन देखने को मिला।

बाजार के इस माहौल में अगर आप शॉर्ट टर्म में अच्छा मुनाफा कमाने के लिए अच्छे स्टॉक्स की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। सेठी फिनमार्ट के एक्सपर्ट विकास सेठी ने शॉर्ट टर्म में कमाई करने के लिए निवेशकों के लिए दो बेहतरीन स्मॉल कैप स्टॉक्स Ion Exchange (India) Limited तथा KFin Technologies Limited को चुना है और इसके लिए टारगेट तथा स्टॉप लॉस भी बताया है। आइए जानते हैं-

Ion Exchange share price target

एक्सपर्ट ने पहले स्टॉक के तौर पर Ion Exchange के शेयर को चुना है तथा इसके लिए शॉर्ट टर्म टारगेट (Ion Exchange target price) के तौर पर ₹605 के लेवल को बताया और स्टॉपलॉस के तौर पर ₹560 का लेवल बताया है। यह शेयर कल शुक्रवार 5 जनवरी को एनएसई पर 4.6% की तेजी के साथ ₹578 के लेवल (Ion Exchange share price today) पर बंद हुआ है। इसका 52 वीक हाई प्राइस ₹688 तथा इसका 52 वीक लो प्राइस ₹243 है।

यह कंपनी इंजीनियरिंग इंडस्ट्री में काम करती है तथा इसके पास 100 से भी अधिक प्रोडक्ट्स के साथ–साथ 50 से भी अधिक पेटेंट्स मौजूद है।

यह भी पढ़े : HAL के शेयर में आई 6% की भयंकर तेजी! ग्लोबल ब्रोकरेज के एक रिपोर्ट से शेयर ने पकड़ी तेज रफ्तार, अगला टारगेट ₹3600 का

KFin Technologies share price target

दूसरे स्टॉक के तौर पर एक्सपर्ट ने KFin Technologies के शेयर को चुना है तथा इसके लिए इस ₹535 का शॉर्ट टर्म टारगेट (KFin Technologies target price) के साथ ही ₹495 का स्टॉपलॉस भी बताया है। इस शेयर में भी कल शुक्रवार को तेजी देखने को मिली तथा यह 2% की मजबूती के साथ ₹507 के लेवल (KFin Technologies share price today) पर बंद हुआ है।

यह कंपनी फाइनेंस सेक्टर की कंपनियां जैसे कि एसेट मैनेजमेंट कंपनी, कॉर्पोरेट इश्यूर को फाइनेंसियल सर्विस देने का काम करती है। इसके अलावा यह 500 से भी अधिक लिस्टेड तथा अनलिस्टेड कंपनियों को भी अपनी सर्विस देती है। कंपनी का अपने बिज़नेस सेगमेंट में 46% का मार्केट शेयर है।

यह भी पढ़े : एक रिपोर्ट से Tata Motors के शेयर में आया भारी उछाल! अभी और 36% बढ़ेगा भाव

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment