खुलने से पहले ही निवेशकों के पैसे को डबल कर रहा यह आईपीओ! ग्रे मार्केट में 100% से अधिक पहुंचा जीएमपी, 30 जनवरी से लगा सकेंगे दांव

Upcoming IPOs : यह आईपीओ 30 जनवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाला है लेकिन इस आईपीओ की ग्रे मार्केट में अभी से ही बहुत डिमांड देखने को मिल रही है जिस वजह से यह आईपीओ खुलने से पहले ही करीब 118.52% के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है। यानी यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने से पहले ही अपने निवेशकों के पैसे को डबल का रहा है।

Upcoming IPOs

Upcoming IPOs : बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड की सब्सिडियरी कंपनी बीएलएस ई सर्विसेज लिमिटेड का आईपीओ (BLS E-Services IPO) सब्सक्रिप्शन के लिए 30 जनवरी से खुलने वाला है तथा यह आईपीओ निवेशकों के लिए 1 फरवरी तक खुला रहेगा।

इस आईपीओ के जरिए कंपनी केवल 2,30,30,000 नए शेयर को जारी करके करीब 310.91 करोड़ रुपए जुटाने वाली है।

इस आईपीओ की निवेशकों के बीच में काफी ज्यादा डिमांड देखने को मिल रही है जिस वजह से यह आईपीओ खुलने से पहले ही ग्रे मार्केट में करीब 100% से भी अधिक के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

यानी यह आईपीओ खुलने से पहले ही अपने निवेशकों के पैसे को डबल कर रहा है। आइए जानते हैं इस आईपीओ के सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स तथा इसके जीएमपी के बारे में –

यह भी पढ़े : खुलने से पहले ही ग्रे मार्केट में तहलका मचा रहा यह आईपीओ! 69% से भी अधिक के प्रीमियम पर हो रहा ट्रेड, 29 जनवरी से लगा सकेंगे दांव

आईपीओ की महत्वपूर्ण डिटेल्स | BLS E-Services IPO Details

यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 30 जनवरी से खुलने वाला है और 1 फरवरी तक खुला रहेगा। इस आईपीओ के जरिए कंपनी केवल 2,30,30,000 नए शेयर को जारी करके करीब 310.91 करोड़ रुपए जुटाने वाली है जिसके लिए ₹129–₹135 प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।

निवेशकों को इस आईपीओ के 1 लॉट में 108 शेयर मिलेंगे जिसके लिए उन्हें कम से कम ₹14,580 का निवेश करना होगा।

रिटेल निवेशकों के लिए इस आईपीओ का करीब 10% हिस्सा आरक्षित रखा गया है तथा वे इस आईपीओ में कम से कम 1 लॉट तथा अधिकतम 13 लॉट के लिए अप्लाई कर सकेंगे। इस आईपीओ को लिस्टिंग 6 फरवरी को एनएसई तथा बीएसई पर होगी।

जीएमपी पहुंचा 100% से भी अधिक! | BLS E-Services IPO GMP today

यह आईपीओ 30 जनवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाला है लेकिन इस आईपीओ की ग्रे मार्केट में अभी से ही बहुत डिमांड देखने को मिल रही है जिस वजह से यह आईपीओ खुलने से पहले ही करीब 118.52% के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

यह आईपीओ ग्रे मार्केट में ₹160 के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है जोकि इसके अपर प्राइस बैंड ₹135 से करीब 118.52% अधिक है। यानी यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने से पहले ही अपने निवेशकों के पैसे को डबल का रहा है।

यह भी पढ़े : मजबूत तिमाही नतीजों के दम भागेगा यह क्वालिटी शेयर! 40% से भी अधिक का मुनाफा कमाने का है बेहतर मौका, ब्रोकरेज भी हैं बुलिश

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment