इस इन्फ्रा कंपनी के शेयर पर रखें नजर, आसमान छुएगा भाव! मजबूत ऑर्डरफ्लो से ब्रोकरेज हैं बुलिश, दिया एग्रेसिव टारगेट

Stocks to buy : देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स पर हो रहे निवेश को देखते हुए इस शेयर पर ब्रोकरेज फर्म ने कवरेज की शुरुआत की है तथा उनके अनुसार कंपनी इस समय काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है और आगे भी अच्छा परफॉर्म कर सकती है। इसी वजह से कंपनी के शेयर में अच्छी–खासी तेज़ी का अनुमान है।

Larsen & Toubro

Stocks to buy : इंफ्रास्ट्रक्चर कंस्ट्रक्शन तथा डेवलपमेंट का काम करने वाली कंपनी लार्सन एंड टूब्रो (Larsen & Toubro) एक बार फिर ब्रोकरेज फर्म के फोकस में है।

देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स पर हो रहे निवेश को देखते हुए इस शेयर पर कई ब्रोकरेज फर्म ने कवरेज की शुरुआत की है तथा उनके अनुसार कंपनी इस समय काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है और आगे भी अच्छा परफॉर्म कर सकती है।

यही वजह है कि ब्रोकरेज फर्म का अनुमान है कि कंपनी के शेयर में आने वाले समय में अच्छी–खासी तेज़ी देखने को मिल सकती है तथा निवेशक इसमें निवेश करके अच्छा मुनाफा भी कमा सकते हैं।

ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म UBS ने कंपनी के शेयर पर अपनी कवरेज को शुरू करते हुए यह कहा कि इस समय कंपनी का बिजनेस काफी अच्छा चल रहा है तथा इसकी अर्निंग्स में भी काफ़ी सुधार हो रहा है।

कंपनी को अच्छा परफॉर्म करते देख UBS इसके शेयर को लेकर काफ़ी पॉजिटिव हैं तथा शेयर पर अपनी खरीदारी की राय देते हुए इसके लिए काफी एग्रेसिव टारगेट दिया है।

आइए जानते हैं ब्रोकरेज ने इस शेयर के लिए क्या कहा तथा ब्रोकरेज के अनुसार इसका भाव कहां तक जा सकता है–

UBS ने क्या कहा? | Brokerage on Larsen & Toubro share

ब्रोकरेज फर्म ने अपनी रिपोर्ट में कंपनी के बारे में कहा कि इस समय कंपनी अच्छा परफॉर्म कर रही है जिसके कारण इसकी अर्निंग्स में भी सुधार हो रहा है और इसका रिटर्न रेश्यो भी ठीक होते हुए नज़र आ रहा है।

ब्रोकरेज के अनुसार इस समय कंपनी का ऑर्डरफ्लो काफ़ी जबरदस्त है जिससे कंपनी को फायदा होगा और आने वाले समय में कंपनी की कमाई होते रहेगी। इन्हीं कारणों से यूबीएस कंपनी के शेयर को लेकर काफी बुलिश हैं और इसके लिए काफी एग्रेसिव टारगेट दिया है।

यह भी पढ़े : टाटा की इस कंपनी के निवेशकों की हो गई मौज! दमदार बिज़नेस अपडेट के बाद शेयर में आएगी जबरदस्त तेज़ी, शेयर बनेंगे रॉकेट

ब्रोकरेज ने दिया काफ़ी एग्रेसिव टारगेट | Larsen & Toubro share price target

ब्रोकरेज फर्म ने कंपनी के शेयर पर खरीदारी की सलाह देते हुए इसके टारगेट (Larsen & Toubro target price) को ₹3600 से बढ़ाकर ₹4400 प्रति शेयर कर दिया है।

कंपनी के शेयर कल सोमवार (8 जनवरी) को एनएसई पर ₹3501 के लेवल पर बंद हुए थे तथा इस बंद भाव के मुताबिक निवेशकों को इस शेयर में निवेश करके 25% का रिटर्न मिल सकता है। अभी इस आर्टिकल को लिखते समय कंपनी के शेयर 3572 रुपए (Larsen & Toubro share price today) के लेवल पर कारोबार कर रहे हैं।

शेयर ने दिया है तगड़ा रिटर्न!

कंपनी के शेयर में पिछले 2 सालों में काफी जबरदस्त उछाल आया है। पिछले 1 साल में इस शेयर ने लगभग 68% का रिटर्न दिया है। पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर लगभग 46% ऊपर हैं तो वहीं पिछले 3 महीने में कंपनी के शेयर में 18%% की बढ़ोतरी हुई है।

लार्सन एंड टूब्रो इनफ्रास्ट्रक्चर कंस्ट्रक्शन तथा डेवलपमेंट का काम करती है तथा इसका मार्केट कैपिटलाइजेशन 4,91,195 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़े : इस सरकारी कंपनी को दो दिनों में मिला तीन बड़े ऑर्डर, अब शेयर में आएगी जबरदस्त तेजी!

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment