इन 3 कंपनियों के शेयर में सोमवार को दिखेगा जबरदस्त एक्शन! ऑर्डर मिलने के कारण शेयर पर होगा असर

Stocks to buy : बीते हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार 5 जनवरी को बाजार बंद होने के बाद जुपिटर वैगन्स लिमिटेड, केपीआई ग्रीन एनर्जी लिमिटेड तथा जीई पावर लिमिटेड ने शेयर बाजार को यह जानकारी दी कि इन्हें नए ऑर्डर मिले हैं। इसी वजह से इनके शेयर शुक्रवार को एनएसई पर जबरदस्त उछाल के साथ बंद हुए हैं।

Stocks to buy

Stocks to buy : जुपिटर वैगन लिमिटेड, केपीआई ग्रीन एनर्जी लिमिटेड तथा जीई पावर इंडिया लिमिटेड ने बीते हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार 5 जनवरी को बाजार बंद होने के बाद एक्सचेंज फाइलिंग में शेयर बाजार को जानकारी देते हुए बताया है कि कंपनी को नए ऑर्डर मिले हैं।

इन कंपनियों को पिछले कुछ समय से एक के बाद एक करके लगातार ऑर्डर मिल रहे हैं जिस वजह से इनके शेयर में लगातार तेजी बनी हुई है तथा इन्होंने अपने निवेशकों को कम समय में ही काफी तगड़ा रिटर्न भी दिया है।

अब इन कंपनियों को नए ऑर्डर मिलने के कारण इनके शेयर में आने वाले समय मे भी दमदार तेजी देखने को मिल सकती है। आइए जानते हैं इसके बारे में

Jupiter Wagons share price target

जुपिटर वैगन ने एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से शेयर बाजार को जानकारी देते हुए बताया की कंपनी को 100 करोड़ रुपए का एक बड़ा ऑर्डर मिला है जिसमे कंपनी एक लीडिंग ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर को 4 रेक की सप्लाई करेगी।

यह कंपनी रेलवे तथा मेट्रो के लिए कोच बनाने का काम करती है तथा इसका मार्केट कैपिटलाइजेशन 14,133 करोड़ रुपए है। शुक्रवार 5 जनवरी को कंपनी के शेयर एनएसई पर 3.60% की तेजी के साथ 342.80 रुपए (Jupiter Wagon share price today) के लेवल पर बंद हुए हैं। इसका 52 वीक हाई प्राइस 412 रुपये है तथा 52 वीक लो प्राइस 85.2 रुपये है।

यह भी पढ़े : सुजलॉन एनर्जी के निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस वजह से शेयर में लगा अपर सर्किट, अभी और दिखेगा एक्शन

KPI Green Energy share price target

केपीआई ग्रीन एनर्जी ने एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से शेयर बाजार को जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी को जयको सिंथेटिक्स की ओर से 3MW का सोलर पावर का ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर कंपनी की सब्सिडियरी कंपनी केपीआईजी ग्रीन एनर्जीया प्राइवेट लिमिटेड को मिला है। इस ऑर्डर के तहत कंपनी को वित्त वर्ष 2025 तक इस ऑर्डर को पूरा करना होगा।

कंपनी के शेयर शुक्रवार 5 जनवरी को एनएसई पर 1.42% की तेजी के साथ 1423.45 रुपये (KPI Green Energy share price today) के लेवल पर बंद हुए हैं तथा इसका 52 वीक हाई प्राइस 490 रुपए है तथा 52 वीक लो प्राइस 389 रुपए है।

GE Power share price target

जीई पवार ने भी शेयर बाजार को इस बात की जानकारी दी है कि उसे मिथुन पावर लिमिटेड से करीब 22.15 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है जिसे कंपनी को 22 महीने में पूरा करना होगा।

इस खबर के कारण ही कंपनी के शेयर शुक्रवार 5 जनवरी को एनएसई पर 11.71% की जबर्दस्त उछाल के साथ 267.65 रुपये (GE Power share price today) के लेवल पर बंद हुए हैं। कंपनी का 52 वीक हाई प्राइस 274 रुपए है तथा 52 वीक लो प्राइस 97.4 रुपए है।

यह भी पढ़े : इस सरकारी कंपनी को दो दिनों में मिला तीन बड़े ऑर्डर, अब शेयर में आएगी जबरदस्त तेजी!

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment