Suzlon Energy share news : सुजलॉन एनर्जी के निवेशकों के लिए बड़ी खबर! गिरावट के बाद भी इस वजह से उछले कंपनी के शेयर, क्या है अगला टारगेट?

Suzlon Energy : कंपनी के शेयर आज दिन के कारोबारी सत्र में करीब इतने % लुढ़क गए थे। लेकिन बाद में शेयर में जबरदस्त उछाल देखने को मिली। यह उछाल कंपनी को दोबारा एक ऑर्डर मिलने की वजह से आई है।

Suzlon Energy share news

Suzlon Energy share news : सुजलॉन एनर्जी के शेयर ने इस साल काफी शानदार परफॉर्म किया है और काफ़ी कम समय में ही मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

कंपनी के शेयर आज गुरुवार 21 दिसंबर को NSE पर 4.49% की बढ़त के साथ 37.25 रुपए (Suzlon Energy share price today) के लेवल पर बंद हुए हैं।

लेकिन यह शेयर आज दिन के कारोबारी सत्र में 4.8% फिसलकर 33.90 रुपए के निचले स्तर पर पहुंच गए थे।

वहां से इस शेयर में जबरदस्त रिकवरी देखने को मिली और शेयर 4.49% की बढ़त के साथ 37.25 रुपए के दिन के उच्चतम स्तर पर भी पहुंच गए। लेकिन इतनी गिरावट के बाद भी कंपनी के शेयर में आई तेजी के पीछे की क्या है वजह। आइए जानते हैं

शेयर में आई तेजी के पीछे यह है वजह!

शेयर में आई इस तेजी के पीछे की वजह यह है कि कंपनी को केपी ग्रुप के लिए 193.2 मेगावॉट की विंड एनर्जी प्रोजेक्ट को डेवलप करने का ऑर्डर फिर से मिला है।

कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइलिंग में शेयर बाजार को जानकारी देते हुए बताया कि “यह गुजरात राज्य में रिन्यूएबल एनर्जी में योगदान बढ़ाने के लिए विंड-सोलर हाइब्रिड और स्टेट ट्रांसमिशन यूटिलिटी टैरिफ-आधारित परियोजना का हिस्सा होगा। इसके तहत कंपनी अपने S120-2.1 मेगावाट की विंड टरबाइन जनरेटर की 92 यूनिट्स की सप्लाई करेगी।

यह भी पढ़े : खुलते ही इस आईपीओ पर टूट पड़े निवेशक, पहले ही दिन हुआ ओवरसब्सक्राइब, जीएमपी हुआ डबल से भी ज्यादा!

क्या है अगला टारगेट? | Suzlon Energy share price target

आनंद राठी शेयर्स एंड स्टॉक ब्रोकर्स के जिगर एस पटेल के अनुसार इस शेयर को 33 रुपये के लेवल पर सपोर्ट मिल सकता है और 40 रुपये के लेवल पर रेजिस्टेंस मिल सकता है। वहीं, एक महीने तक यह शेयर 30 रुपये से 40 रुपये के रेंज में बना रह सकता है।

टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन के अनुसार इस शेयर को 40 रुपए के लेवल पर रेजिस्टेंस देखने को मिल रहा है और 33 रुपये के सपोर्ट के नीचे डेली क्लोजिंग होने पर शॉर्ट टर्म में इस शेयर में 27.5 रुपये का भी टारगेट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े : म्यूचुअल फंड्स से होने वाली कमाई पर कितना लगता है इनकम टैक्स? जानिए आसान शब्दों में

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment