Trident Techlabs IPO : खुलते ही इस आईपीओ पर टूट पड़े निवेशक, पहले ही दिन हुआ ओवरसब्सक्राइब, जीएमपी हुआ डबल से भी ज्यादा!

Trident Techlabs IPO : यह आईपीओ पहले दिन ही ओवरसब्सक्राइब हो चुका है और पहले दिन इस आईपीओ के ओवरसब्सक्राइब होने के कारण इसका जीएमपी ग्रे मार्केट में डबल से भी ज्यादा हो गया है जिससे आईपीओ निवेशकों के पैसे लिस्टिंग वाले दिन डबल से भी ज्यादा हो जायेंगे।

Trident Techlabs IPO

Trident Techlabs IPO : एयरोस्पेस, डिफेंस, ऑटोमोटिव, टेलीकम्युनिकेशन, सेमीकंडक्टर तथा पावर डिस्ट्रीब्यूशन इंडस्ट्रीज को टेक्नोलॉजी आधारित सॉल्यूशन मुहैया कराने वाली कंपनी ट्राइडेंट टेकलैब्स लिमिटेड का आईपीओ निवेशकों के लिए आज 21 दिसंबर को खुला है।

इस आईपीओ को सब्सक्रिप्शन के पहले ही दिन निवेशकों की ओर से काफी तगड़ा रिस्पांस मिलते हुए दिखाई दे रहा है और पहले दिन ही यह आईपीओ ओवरसब्सक्राइब हो चुका है। आईपीओ को निवेशकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिलने के कारण इसका जीएमपी ग्रे मार्केट में डबल से भी अधिक हो गया है।

यह भी पढ़े : अगर आपका स्टॉक ब्रोकर बंद हो जाए तो आपके मौजूदा शेयर्स और फंड्स का क्या होगा?

पहले ही दिन हुआ ओवरसब्सक्राइब! | Trident Techlabs IPO Subscription status

यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए आज 21 दिसंबर को खुला है और पहले दिन ही इस आईपीओ पर निवेशक टूट पड़े हैं।

यह आईपीओ पहले दिन ही ओवरसब्सक्राइब हो चुका है जिसमें इसे अभी तक कुल 10.05 गुना सब्सक्राइब हो चुका है जिसमें रिटेल निवेशकों ने जमकर बोली लगाई है तथा उनके लिए आरक्षित हिस्सा कुल 17.59 गुना भरा है तथा नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स का हिस्सा कुल 4.63 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

इस आईपीओ के क्यूआईबी हिस्से को कोई सब्सक्रिप्शन नहीं मिला है।

जीएमपी डबल से भी ज्यादा! | Trident Techlabs IPO GMP today

पहले दिन इस आईपीओ के ओवरसब्सक्राइब होने के कारण इसका जीएमपी ग्रे मार्केट में डबल से भी ज्यादा हो गया है। इस आईपीओ का जीएमपी (Trident Techlabs IPO GMP today price) ग्रे मार्केट में ₹40 प्रति शेयर के भाव पर ट्रेड हो रहा है जोकि इसके अपर प्राइस बैंड ₹35 से लगभग 114.29% अधिक है।

अगर यह जीएमपी लिस्टिंग वाले दिन तक ऐसे ही बना रहता है तो इसके जीएमपी को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इस आईपीओ की लिस्टिंग ₹75 के भाव पर हो सकती है जिससे आईपीओ निवेशकों के पैसे लिस्टिंग वाले दिन डबल से भी ज्यादा हो जायेंगे।

यह भी पढ़े : म्यूचुअल फंड्स से होने वाली कमाई पर कितना लगता है इनकम टैक्स? जानिए आसान शब्दों में

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment