3 दिन में 30% टूटने के बावजूद भी ₹7000 का लेवल छुएगा पॉलिकैब का शेयर! आएगी 42% की भयंकर तेज़ी

Polycab share news : कंपनी के शेयर में पिछले 3 दिनों में करीब 30% की भारी गिरावट आई है तथा आज 11 जनवरी को यह शेयर दिन के कारोबारी सत्र में करीब 22% तक टूट गए थे। शेयर में इतने कम समय में इतनी बड़ी गिरावट होने के बावजूद भी ब्रोकरेज के अनुसार आने वाले समय में इस शेयर में काफ़ी तेज़ी देखने को मिल सकती है।

Polycab share news

Polycab share news : वायर्स तथा केबल्स बनाने वाली कंपनी पॉलीकैब इंडिया (Polycab India Limited) के शेयर में पिछले 3 दिनों में काफ़ी भारी गिरावट देखने को मिली है तथा इस अवधि में कंपनी के शेयर करीब 30% तक टूट चुके हैं।

आज गुरुवार (11 जनवरी) को कंपनी के शेयर में भारी गिरावट देखने को मिली तथा यह दिन के कारोबारी सत्र में करीब 22% फिसलकर दिन के निचले स्तर ₹3801 के लेवल पर कारोबार कर रहे थे और अभी इस आर्टिकल को लिखते समय कंपनी के शेयर एनएसई पर 20% की गिरावट के साथ ₹3933 के लेवल (Polycab share price today) पर कारोबार कर रहे हैं।

कंपनी के शेयर में यह गिरावट इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के द्वारा दिसंबर महीने में कंपनी के कई परिसरों ओर दफ्तरों पर सर्च ऑपरेशन चलाए जाने की खबर आने के कारण आई है तथा नए साल के शुरुआत से ही कंपनी के शेयर में बिकवाली का दबाव देखने को मिल रहा था।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को पॉलिकैब ग्रुप पर छापा मारने के बाद करीब ₹1000 करोड़ रुपये की बेहिसाब कैश बिक्री मिली है। इसके जवाब में कंपनी ने बयान जारी करते हुए यह कहा कि उसके द्वारा किसी भी तरह की टैक्स की चोरी नहीं की गई है।

यह भी पढ़े : टाटा का यह दमदार शेयर छुएगा नई ऊंचाई! साल भर में 69% चढ़ने के बाद भी देगा बंपर रिटर्न, एक्सपर्ट ने कहा–तुरंत खरीदो

भारी गिरावट के बावजूद भी भागेगा शेयर! | Polycab share price target

कंपनी के शेयर में इतने कम समय में इतनी भारी गिरावट होने के बावजूद भी आने वाले समय में इस शेयर में काफ़ी जबरदस्त तेज़ी देखने को मिल सकती है। इस शेयर पर अपनी बिकवाली की राय देने वाले एनालिस्टों की संख्या में पिछले 3 महीनों में लगातार गिरावट आई है तथा कई एनालिस्ट अभी भी इस पर बुलिश ही नज़र आ रहे हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

इन एनालिस्टों में प्रमुख नाम ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म जेफरीज (Jefferies) का है जो पॉलिकैब के शेयर को ₹7000 के टारगेट प्राइस (Polycab target price) के लिए खरीदने की राय दे रहे हैं।

कंपनी के शेयर बुधवार (10 जनवरी) को एनएसई पर ₹4911 के लेवल पर बंद हुए थे तथा इस बंद भाव के हिसाब से यह टारगेट करीब 42% अधिक है। यानी जेफरीज के अनुसार इस शेयर में इतनी भरी गिरावट होने के बावजूद भी आने वाले समय में इस शेयर में करीब 42% की तेज़ी आने की संभावना है।

यह भी पढ़े : इस सरकारी कंपनी के शेयर में आएगी तूफानी तेज़ी! कंपनी को मिला एक और बड़ा ऑर्डर, 6 महीने में किया पैसे को डबल, मौका हाथ से न जाए

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment