150% से भी अधिक का लिस्टिंग गेन मिलेगा इस आईपीओ में! दूसरे दिन भी निवेशक जमकर लगा रहे दांव, अभी तक कुल 125 गुना से भी अधिक हुआ सब्सक्राइब

Maxposure Limited IPO GMP today : पहले दिन की तरह ही आज दूसरे दिन भी इस आईपीओ को निवेशक जमकर सब्सक्राइब कर रहे हैं जिस वजह से यह अभी तक कुल 125 गुना से भी अधिक सबस्क्राइब किया जा चुका है। इसी वजह से यह आईपीओ ग्रे मार्केट में 154.55% के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

Maxposure Limited IPO GMP today

Maxposure Limited IPO GMP today : पर्सनलाइज्ड मीडिया तथा एंटरटेनमेंट सर्विस प्रोवाइड करने वाली कंपनी मैक्सपोजर लिमिटेड का आईपीओ कल (15 जनवरी) को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और आज 16 जनवरी को इस आईपीओ में अप्लाई करने का दूसरा दिन है।

पहले दिन की तरह ही इस आईपीओ को दूसरे दिन भी जमकर सब्सक्राइब किया जा रहा है और आज 16 जनवरी को अभी यह आर्टिकल लिखते समय यह आईपीओ कुल 125 गुना से भी अधिक सब्सक्राइब किया जा चुका है।

आईपीओ को दूसरे दिन भी निवेशकों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के कारण यह आईपीओ ग्रे मार्केट में लगभग 150% से भी अधिक के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है। इस आईपीओ का प्राइस बैंड ₹31–₹33 है।

यह भी पढ़े : ₹550 का लेवल छुएगा यह ऑटो एंसिलियरी स्टॉक! ब्रोकरेज के अनुसार शेयर में आएगी 40% की भयंकर तेज़ी, 1 साल में 82% उछल चुका है

अभी तक कुल 125 गुना से भी अधिक हुआ सब्सक्राइब | Maxposure Limited IPO subscription status

यह आईपीओ कल सब्सक्रिप्शन के पहले दिन भी ओवर सब्सक्राइब हो गया था और आज दूसरे दिन भी यह आर्टिकल लिखते समय ओवर सब्सक्राइब किया जा चुका है जिसमें रिटेल निवेशकों तथा बड़े निवेशकों ने जमकर दांव लगाया है।

इस आईपीओ को अभी तक कुल 125.54 गुना सब्सक्राइब किया जा चुका है जिसमें रिटेल निवेशकों का हिस्सा 199.63 गुना सब्सक्राइब हुआ है। बड़े निवेशकों में नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स का हिस्सा 111.05 गुना सब्सक्राइब किया गया है तथा क्वालीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स का हिस्सा 3.65 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

जीएमपी हुआ 150% से भी अधिक | Maxposure Limited IPO GMP today price

दूसरे दिन भी आईपीओ को निवेशकों की ओर से इतनी शानदार प्रतिक्रिया मिलने के कारण यह आईपीओ ग्रे मार्केट में 150% से भी ज्यादा के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है। बात करें इसके जीएमपी की तो यह अभी ग्रे मार्केट में ₹51 चल रहा है जो कि इसके अपर प्राइस बैंड ₹31 से करीब 154.55% से अधिक है।

यानी लिस्टिंग वाले दिन तक अगर यह जीएमपी बना रहता है तो इस आईपीओ की लिस्टिंग ₹84 पर हो सकती है जिससे आईपीओ निवेशकों को करीब 150% से भी अधिक की लिस्टिंग गेन मिल सकती है।

यह भी पढ़े : मजबूत ऑर्डर बुक के दम पर दौड़ेगा यह सरकारी शेयर! 6 महीने में कर चुका है पैसे को डबल से भी ज्यादा,  ब्रोकरेज ने कहा अभी और आएगी तेजी

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment